मनोरंजन

अक्षय कुमार- सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘Rowdy Rathore’ का बनेगा सीक्वल

नई दिल्ली। अक्षय कुमार – सोनाक्षी सिन्हा (Akshay Kumar-Sonakshi Sinha) स्टारर ‘राउडी राठौर’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो फिल्म के मेकर ने इस फिल्म का सीक्वल बनाने के मुड में हैं। आपको बता दें कि साल 2012 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अब मेकर्स इस फिल्म के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर खासा चर्चाएं चल रही है। डायरेक्टर प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार की इस फिल्म का सीक्वल 7 साल बाद बनने जा रहा है।
मुंबई मिरर की खबर के अनुसार फिल्म की सह-निर्माता शबीना खान ने इस बात का खुलासा किया है। शबीना ने अपने खुलासे में बताया है कि हम अभी ‘राउडी राठौर 2’ (Rowdy Rathore 2) की कहानी लिख रहे हैं और ‘इंशाअल्लाह इस फिल्म में अक्षय कुमार ही लीड एक्टर होंगे। इस फिल्म का पहला पार्ट संजय लीला भंसाली और शबीना खान ने मिलकर प्रोड्यूस किया था। बीतचीत के दौरान शबीना ने आगे कहा कि टॉयलेट एक प्रेम कथा से लेकर ‘पैडमैन’ तक, उनकी फिल्मों में कमाल की कॉमेडी होती है। वो किसी भी तरह का काम संभाल लेते हैं और फिल्म इंडस्ट्री के ऑल राउंडर भी हैं। फिल्म को लेकर जहां शबीना ने ज्यादा जानकारी नहीं दी वहीं रिपोर्ट में बताया गया कि इसकी शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है।
साल 2012 में रिलीज हुई इस फिल्म के पहले भाग में अक्की की हीरोइन शत्रुघन सिन्हा की लाडली सोनाक्षी सिन्हा थी। अब देखना दिलचस्प होगा की सीक्वल में सोनाक्षी की ही वापसी होती है या फिर उनकी जगह कोई और हीरोइन लीड स्टार के तौर पर आएगी।
अब अक्षय की वर्कआउट की बात करें तो आपको बता दें कि अक्षय इनदिनों रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग के लिए बैंकॉक गए हुए हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस के किरदार में दिखने वाले है। ये फिल्म साल 2020 की ईद पर रिलीज होगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *