मनोरंजन

आयुष्मान खुराना के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में केस दर्ज, लगा चोरी करने का आरोप

नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) फिल्म ‘बाला’ में नज़र आने वाले हैं। यह फिल्म ऐसे शख्स की कहानी है, जो गंजेपन की समस्या से जूझ रहा है। फिल्म की ज्यादा चर्चा होती, उसके पहले ही यह कानूनी पचड़े में फंस गई है। खबर के अनुसार, कमल कांत चंद्रा ने आयुष्मान के साथ-साथ फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक और प्रोड्यूसर दिनेश विजन पर कहानी चुराने का आरोप लगाया है।
टाइम्स ग्रुप की एक रिपोर्ट के अनुसार, कमल कांत चंद्रा ने कोर्ट को बताया है कि उन्होंने एक गंजे आदमी की कहानी का आइडिया आयुष्मान खुराना के साथ वॉट्सएप पर शेयर किया था। उन्होंने आगे बताया कि आयुष्मान को कहानी बहुत पसंद आई थी। कुछ समय बाद आयुष्मान ने कमल कांत को रिप्लाई करना बंद कर दिया और उन्होंने उनकी कहानी के कॉन्सेप्ट पर ही फिल्म की घोषणा कर दी। रिपोर्ट के मुताबिक, कमल कांत ने वाट्सएप पर यह आइडिया आयुष्मान को भेजा था।
अमर कौशिक ने पोर्टल से कहा- ”मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है। हम पिछले 4-5 महीने से फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे थे। हो सकता है कैरेक्टर एक जैसे हों। मुझे उनके स्क्रिप्ट के बारे में नहीं पता और ना ही मैं उनसे कभी मिला हूं। जहां तक केस की बात है, उसे प्रोड्यूसर्स संभाल लेंगे।” केस बॉम्बे हाई कोर्ट में दर्ज हुई है। फिल्म की शूटिंग इस महीने शुरू होने वाली थी। फिल्म में भूमि पेडनेकर छोटे शहर की लड़की की भूमिका में हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *