मनोरंजन

‘दबंग 3’ के आइट सॉन्ग से आउट हुईं मलाइका अरोड़ा, तो पब्लिक ईवेंट में सलमान खान को दिया करारा जवाब

नई दिल्ली। अभिनेत्री-मॉडल मलाइका अरोड़ा ने फिल्म ‘दबंग’ में आइटम सॉन्ग ‘मुन्नी बदनाम हुई’ जबरदस्त डांस किया था जो काफी हिट रहा। इसके बाद खबर थी कि ‘दबंग 3’ में भी मलाइका का आइटम सॉन्ग होगा लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दबंग टीम ने मलाइका अरोड़ा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है । कहा जा रहा है अरबाज खान-सलमान खान की वजह से उठाया है। क्योंकि मलाइका और अरबाज के बीच में अब तलाक हो चुका है और फिर अर्जुन कपूर से मलाइका की नजदीकियां भी कुछ ज्‍यादा ही बढ़ गई हैं। इस बस बतों से सलमान काफी नाराज हैं। वहीं, अब मलाइका ने सलमान की इस हरकत का एक करारा जवाब दिया है। एक इवेंट के दौरान मलाइका ने अपने गानों को आइटम सॉन्ग कहने पर नाराजगी जताई। उन्‍होंने कहा कि आइटम नंबर को किसी भी तरह का टैग यो लेबर दिया जाना चाहिए।
आपको बता दें कि मलाइका ने बॉलीवुड में कई आइटम सॉन्ग किए हैं, जिनमें ‘छईया छईया’, ‘माही वे’, ‘काल धमाल’, ‘मुन्नी बदनाम हुई’ और ‘अनारकली डिस्को चली’ शामिल है। इस मालमे में मलाइका का कहना है कि बॉलीवुड गानों को आइटम सॉन्ग के रूप में वर्णित नहीं करना चाहिए। उन्हें किसी तरह का टैग या लेबल नहीं देना चाहिए।
उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा कहा है कि हमें गीतों को टैग नहीं करना चाहिए या उन्हें आइटम गीत के रूप में लेबल नहीं करना चाहिए। मलाइका ने आगे कहा कि मैंने बहुत सारे आइटम सॉन्ग में काम किया है और एक चीज जो मैं बताना चाहूंगी कि मैं कभी नहीं मानती कि मुझे लेकर कोई धारणा बन गई है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *