उत्तर प्रदेश

लापता विमान का मलबा मिलने की खबर ने बलिया में वायु सैनिक के परिवार की बढ़ायी बेचैनी

बैरिया (बलिया)। वायुसेना के लापता विमान का मलबा मिलने की जानकारी मिलने के बाद से बलिया के शोभाछपरा निवासी वायुसेना के जवान सूरज कुमार सिंह के परिवार वालों की बेचैनी और बढ़ गयी है। सूरज के परिवार वालों को यकीन है कि सभी सैनिक सुरक्षित वापस आयेंगे।
जोरहाट (असम) गये सूरज की पत्नी शालू के चाचा मोहन सिंह ने देर शाम करीब आठ बजे ‘हिन्दुस्तान’ को फोन पर बताया कि वायुसेना के अधिकारियों ने मंगलवार की दोपहर में लापता विमान का मलबा खोज लिया है। मलबा अरुणाचल प्रदेश में लिपो नामक स्थान पर जंगलों के बीच देखा गया है। उन्होंने बताया कि सेना के अधिकारियों के अनुसार उक्त स्थान पर हेलीकाप्टर से कमांडो उतारने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन बारिश लगातार हो रही है, जिसके चलते दिक्कत हो रही है। मोहन सिंह ने बताया कि सेना के अधिकारियों ने इस बात का विश्वास दिलाया है कि जैसे ही बारिश रुकेगी वहां कमांडो उतार दिये जायेंगे। अधिकारियों ने भरोसा दिया है कि रात तक चिह्नित स्थान पर कमांडो पहुंच जायेंगे।
इधर, गांव पर जैसे ही इस बात की जानकारी मिली कि लापता विमान का मलबा मिल गया है, परिजनों के साथ ही रिश्तेदारों, शुभचिंतकों की बेचैनी बढ़ गयी। सभी यह जानने के लिए बैचेन हो गये कि विमान में सवार सूरज समेत अन्य लोग सुरक्षित हैं न। हालांकि रात करीब आठ बजे तक सूरज के पिता विनोद सिंह को इस संबधं में सेना की ओर से कोई अधिकृत जानकारी नहीं दी गयी थी। उन्होंने बताया कि जोरहाट गये मेरे छोटे पुत्र प्रिंस सिंह व सूरज की पत्नी शालू के चाचा को अधिकारियों ने बताया है कि ग्रामीणों द्वारा बताये गये लोकेशन के आधार पर खोजबीन चल रही है। जल्द ही लापता विमान में सवार सभी जवानों को खोज लिया जाएगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *