खेल

लोकेश राहुल व हार्दिक पांड्या पर सख्त हुआ बीसीसीआइ, भेजा कारण बताओ नोटिस

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज लोकेश राहुल व ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या द्वारा एक टीवी शो के दौरान दिए गए विवादित बयान के बाद बीसीसीआइ उन पर सख्त हो गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अब इन दोनों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। अब इस बात की भी उम्मीद जताई जा रही है कि बोर्ड क्रिकेटरों के ऐसे शो में शामिल होने पर भी रोक लगा सकता है। इस वक्त दोनों खिलाड़ी भारतीय वनडे टीम का हिस्सा हैं जिन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरजी खेलनी है।
भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने टीवी शो के दौरान कुछ ऐसी बातें कही जिन्हें मर्यादित को बिल्कुल नहीं कहा जा सकता। हालांकि उन्होंने अपने इस बयान के लिए सबसे माफी भी मांगी और कहा कि शो के प्रारूप के मुताबिक ही वो जबाव दे रहे थे। हालांकि राहुल ने इन बातों पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।
सीओए के चेयरमैन विनोद राय ने इस मामले पर कहा कि हमारी तरफ से राहुल व पांड्या को उनकी कही बातों के लिए कारण बताओ नोटिस भेजा गया है और उन्हें अपनी बात रखने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया है। इससे पहले पांड्या ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि मैं अपनी कही बातों के लिए उन लोगों से माफी मांगना चाहूंगा जिन्हें इससे दुख पहुंचा है। सच कहूं तो मैं शो के प्रारूप के मुताबिक भावनाओं में बह गया था। मेरा इरादा किसी की भावनाओं को आहत या किसी का अपमान नहीं करना चाहता था।
आपको बता दें कि पांड्या ने उस टीवी शो के दौरान कई महिलाओं से अपने संबंधों का खुलासा किया था और ये भी कहा था कि वो अपने माता-पिता से इन मसलों पर खुलकर बात करते हैं। जब उनसे पूछा गया कि वह क्लब में महिलाओं के नाम क्यों नहीं पूछते तो पांड्या ने कहा था कि मैं उन्हें देखना चाहता हूं कि उनकी चाल ढाल कैसी है। मैं थोड़ा ऐसा ही हूं। इसलिए मुझे यह देखना होता है कि वे कैसा बर्ताव करेंगी। उनके इस बयान के बाद क्रिकेट फैंस ने उनकी जमकर आलोचना की।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *