मनोरंजन

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने छोड़ा मां अमृता सिंह का घर! फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म डेब्यू के सालभर के अंदर ही बड़ी स्टार बन गई हैं। उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट काफी लंबी होती जा रही है। जहां एक तरफ लोग उनकी शानदार एक्टिंग की प्रशंसा कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ लोग उनके अंदाज पर भी फिदा हो गए हैं। इन्हीं सब के बीच सारा अली खान की एक फोटो सामने आई है, जिसे देखकर फैंस काफी हैरान हैं। क्योंकि इस फोटो में सारा अपनी कार के साथ नजर आ रही हैं, लेकिन इस फोटो में ट्विस्ट ये है कि सारा की कार सामान से ओवरलोड दिखाई दे रही है। फोटो में सारा अपनी कार की डिग्गी में अपना पर्सनल सामान भरते हुए दिखाई दे रही हैं। सारा की इस फोटो को देखकर लोग कयायस लगा रहे हैं कि सारा अपनी मां अमृता सिंह का घर छोड़कर अकेले रहने का प्लान बना लिया है।
फिल्मीबीट की रिपोर्ट के मुताबिक सारा अकेले रहकर अपने जीवन का आनंद लेना चाहती हैं। हालांकि इसके पीछे कोई और बात भी हो सकती है लेकिन इस बात का किसी को पता नहीं चला है। लेकिन सोशल मीडिया पर फोटो सामने आने के बाद फैंस सारा से ये सवाल कर रहे हैं कि वह कहा जा रही हैं और किसके साथ शिफ्ट हो रही हैं। कहा जा रही है कि सारा भी बॉलिवुड स्टार किड्स वरुण धवन, आलिया भट्ट, रनबीर कपूर की तरह अपने पैरंट्स से अलग रहने का फैसला किया है। कहा जा रहा है सारा अली खान भी इनकी तरह आजाद रहना चाहती है।
सारा ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वे ‘सिम्बा’ में नजर आईं। सारा की दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही। लेकिन हिट फिल्में देने के बाद भी सारा के पास फिलहाल किसी भी का ऑफर नहीं है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *