दिल्ली

हरियाणा में कांग्रेस को बड़ा झटका, करनाल के पूर्व सांसद अरविंद शर्मा भाजपा में शामिल

नई दिल्ली | लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) से ठीक पहले हरियाणा (Haryana) में कांग्रेस (Congress) के कद्दावर नेता एवं करनाल (Karnal) के पूर्व सांसद अरविंद शर्मा (Arvind Sharma) शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए। दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में पार्टी के महासचिव अनिल जैन और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अरविंद शर्मा को अंगवस्त्र पहना कर भाजपा में उनका स्वागत किया।
इस अवसर पर सीएम खट्टर ने कहा कि अरविंद शर्मा एक कर्मठ व्यक्ति हैं और आशा है कि वह कंधे से कंधा मिलाकर भाजपा के लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद करेंगे। वहीं, अनिल जैन ने कहा कि शर्मा ने ढाई माह पहले भाजपा के गरीब कल्याण के कार्यक्रम में योगदान देने की इच्छा व्यक्त की थी।
न्यूज एजेंसी वार्ता के अनुसार, भाजपा में शामिल होने के बाद अरविंद शर्मा ने कहा कि उन्होंने ऐसी पहली सरकार देखी है जिसने न केवल योजनाएं बनाईं,बल्कि उन्हें क्रियान्वित भी किया तथा इनके परिणाम भी दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि उन्हें भाजपा में शामिल होने की खुशी एवं गर्व है। सरकार ने दलितों, गरीबों, महिलाों, बेरोजगारों, युवाओं एवं बुजुर्गों सबके लिए खूब किया है। जबकि कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राइक एवं एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाए।
उन्होंने कहा कि उन्होंने काफी सोच-विचार कर अपनी आत्मा की आवाज पर भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है। वह इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिलकर अपनी इच्छा व्यक्त कर चुके हैं और उनके आभारी हैं कि उन्हें भाजपा में काम करने का अवसर मिला।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *