दिल्ली

8वीं की छात्रा को पहले किया अगवा, फिर फैक्ट्री में ले जाकर की रेप करने की कोशिश

नई दिल्ली। दिल्ली के ख्याला में बुधवार सुबह कार सवार युवक ने 8वीं (8th Class Student) में पढ़ने वाली 14 वर्षीय किशोरी को अगवा कर लिया। आरोपी छात्रा को अपनी फैक्टरी में ले गया, जहां उसके साथ रेप (Rape) का प्रयास किया। हालांकि, पीड़िता के परिजनों को भी इसकी खबर लग गई और वे आसपास के लोगों के साथ फैक्टरी पहुंचे। लोगों ने घटना के विरोध में फैक्टरी में पथराव, तोड़फोड़ और हंगामा किया।
उग्र भीड़ को नियंत्रित करने के लिए मौके पर भारी संख्या में पुलिसबल को भेजा गया। पुलिस ने आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वास देकर भीड़ को किसी तरह शांत कराया। चूंकि पीड़िता और आरोपी दोनों अलग समुदाय से हैं, इस कारण से इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है। इसे देखते हुए इलाके में भारी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है।
पुलिस अपहरण, छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश में छापेमारी कर रही है। जानकारी के मुताबिक, ख्याला के रघुवीर नगर घोड़े वाला मंदिर के पास स्थित स्कूल में पीड़िता आठवीं कक्षा में पढ़ती है। बुधवार सुबह वह स्कूल जा रही थी। रास्ते में कार सवार युवक ने उसे अगवा कर लिया। आरोपी उसे अपनी जींस फैक्टरी में ले गया। यहां आरोपी ने पीड़िता से रेप की कोशिश की।
उधर, पीड़िता के स्कूल नहीं पहुंचने पर स्कूल प्रबंधन ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दे दी। इस पर परिजन किशोरी को तलाशने लगे। इसी बीच उन्हें पीड़िता को अगवा कर फैक्टरी में ले जाने की सूचना मिली। इसके बाद परिजन आसपास के लोगों के साथ फैक्टरी पहुंचे और वहां से पीड़िता को मुक्त करा लिया। गुस्साए लोगों ने फैक्टरी में तोड़फोड़ की।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *