उत्तर प्रदेश

UP: आठ साल पहले की थी लव मैरिज, रोज डे पर पत्नी का काट डाला गला

मेरठ। मेरठ के माधवपुरम में पति ने रोज-डे पर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पत्नी के अवैध संबंध से परेशान युवक ने देररात करीब डेढ़ बजे वारदात अंजाम दी और पत्नी का गला काट दिया। चीख किसी को सुनाई न दे, इसलिए टीवी को तेज आवाज में चला दिया। कत्ल करने के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंचा और बताया कि पत्नी का कत्ल करके आया है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
जानी थाने के नेक गांव निवासी संजय ने आठ साल पहले सतवाई गांव निवासी अमृता से लव मैरिज की थी। दोनों फिलहाल माधवपुरम सेक्टर-2 वाल्मीकि बस्ती में रह रहे थे। संजय के परिजन वहीं गांव में रहते है। पिछले कुछ माह से अमृता का संपर्क संजय के दोस्त जितेंद्र से बढ़ गया था। इसी बात को लेकर संजय आपत्ति जता रहा था और कई बार विवाद हो चुका था। अवैध संबंध के चलते संजय ने बुधवार देररात करीब डेढ़ बजे घर में ही सो रही पत्नी अमृता का कत्ल कर दिया।
आरोपी संजय ने पहले तो टीवी चलाई और उसकी आवाज बढ़ा दी। गली में इसी दौरान एक बारात की चढ़त हो रही थी बैंड बज रहा था। इसी दौरान संजय ने पत्नी का मुंह तकिया रखकर दबाया और घर में रखे मीट काटने के चाकू से पत्नी का गला रेत डाला। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ने घर के बाहर वाले नाले में ही चाकू फेंक दिया और खुद ही ब्रह्मपुरी थाने पहुंच गया। यहां पुलिस को बताया कि वो पत्नी का कत्ल करके आया हूं। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और निशानदेही पर घर तक पहुंचे। घर के अंदर खून से लथपथ अमृता की लाश पड़ी थी। बराबर में ही बच्चे सो रहे थे। पुलिस ने बच्चों को वहां से अलग कराया और पड़ोसियों को बुलाया गया। इसके बाद वीडियोग्राफी कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *